क्लब पुरस्कार

संस्थापक का पुरस्कार:जेसी कमिंग्स

 

हॉल ऑफ फेम

फ़ेडरल ट्राएंगल्स हॉल ऑफ़ फ़ेम उन लोगों का एक समूह है, जिन्होंने मुख्य रूप से अपनी सेवा, कड़ी मेहनत और समर्पण के माध्यम से क्लब में लंबे समय तक योगदान दिया है। प्रत्येक वर्ष योग्य व्यक्तियों की सदस्यता से नामांकन मांगे जाते हैं और वर्तमान हॉल ऑफ फेम सदस्य नए शामिलों को निर्धारित करने के लिए मिलते हैं। औपचारिक प्रेरण समारोह वार्षिक सदस्यता बैठक के दौरान आयोजित किया जाता है।

 

2018

स्टीफन स्ट्रैसर
एड्रिएन मॉरिस

2017

क्रिस बेडवेल
ज़ैच स्ट्रॉस

2016

सारा फिओरिनी
माइकल लेडफोर्ड

2015

बेथ एरोनसन

2014

डेनिस फिश

2013

मीडे थायर
ब्रायन एरिकसेन

2012

माइकल प्राणिकोफ़
क्रेग विलियम्स

2011

विन्नी चचेरे भाई

हीदर मिल्टन - हीथर फेडरल ट्राएंगल्स सॉकर क्लब की संस्थापक सदस्य थीं। उस पहली मुलाकात में वह अकेली महिला नहीं थीं, जेन फ्रैंकलिन और जेनिफर "स्पार्की" स्पार्कमैन भी वहां थीं। रॉबिन नियत समय में हमारे साथ शामिल हुए और अटलांटा की यात्रा की। हीदर ने शुरुआती दिनों में डीसी स्पोर्ट्स के लिए फेड प्रतिनिधि के रूप में और विभिन्न क्षमताओं में फेड बोर्ड में कार्य किया। उन्होंने 1993 मार्च को वाशिंगटन टूर्नामेंट आयोजित करने में मदद की और न्यू यॉर्क 1994 में गे गेम्स IV के लिए टीम डीसी के सह-अध्यक्ष के रूप में कार्य किया। उन्होंने गे गेम्स IV में खेलने के लिए एक महिला टीम का भी आयोजन किया। हीदर 1997 IGLFA विश्व चैंपियनशिप के लिए एक मेजबान समिति के सदस्य और टूर्नामेंट निदेशक थे। आईजीएलएफए बनने से पहले हीदर को आईजीएलएफए बोर्ड में शामिल किया गया था (जेसी का इससे कुछ लेना-देना था)। उन्होंने फेडरेशन ऑफ गे गेम्स के प्रतिनिधि के रूप में लगभग 10 वर्षों तक सेवा की। हीथर आईजीएलएफए हॉल ऑफ फेम के भी सदस्य हैं।

सर्वश्रेष्ठ यादें: '93 मार्च वाशिंगटन टूर्नामेंट पर, अभी भी टी-शर्ट है; रविवार दोपहर का भोजन; शिकार के मौसम के दौरान दक्षिण कैरोलिना गैस-एन-गो में .99 प्रतिशत समलैंगिक; जेसी के साथ गे सॉकर की सभी चीजों पर काम करना; 5 . के आसपास गेंद को लात मारनावां एनवाईसी गे प्राइड के दौरान एवेन्यू; बोस्टन स्ट्राइकर से हैम्पटन में सुदूर पोस्ट तक मिडलाइन थ्रो-इन स्कोरिंग; सूर्योदय के ठीक बाद मॉल पर खड़े होकर हमारे विस्तारित फ़ुटबॉल परिवार के खिलाड़ियों और प्रशंसकों के आने का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं।

2010

ग्लेन औवे - ग्लेन लगभग क्लब की स्थापना के समय से ही फेड के साथ जुड़े हुए हैं। वह हमारे मूल संचार अधिकारी थे और उन्होंने उपाध्यक्ष और इतिहासकार सहित वर्षों से बोर्ड में पदों पर कार्य किया है। वह 1991 की अटलांटा चैंपियनशिप में फेड के इतिहास में पहले टूर्नामेंट गोल के स्कोरर थे। उन्होंने वर्षों में क्लब के साथ कई टूर्नामेंटों की यात्रा की और 1998 के एम्स्टर्डम में गे गेम्स में गोल करने वालों में से थे। ग्लेन ने 1997 और 2009 दोनों IGLFA विश्व चैंपियनशिप के लिए मेजबान समितियों में काम किया और वह वाशिंगटन टूर्नामेंट में 1993 मार्च के आयोजकों में से एक थे। उन आयोजनों के अलावा वह एक सतत स्वयंसेवक और पिक अप में उपस्थिति रहा है। उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में कई एफटीएससी कार्यक्रमों और टूर्नामेंटों में एक रेफरी के रूप में भी काम किया है, जिसमें अधिकांश रेहोबोथ बीच क्लासिक्स भी शामिल हैं। ग्लेन ने एफटीएससी वेबसाइट और अन्य प्रकाशनों पर उपयोग के लिए कई आयोजनों में फोटोग्राफी के लिए अपना उपहार भी दान किया है।

 

जिम एन्सोरो

 

 

 

2009

टॉम वैन वैगनर

मेलानी लिलिस्टन

2008

कोलीन लैली - कोलीन ने 2003-04 के शीतकालीन इनडोर सत्र में कीपर के रूप में गठित पहली महिला टीम के साथ खेलना शुरू किया। यह टीम '04 ("FTSC") के वसंत में WAWSL में हमारी पहली आउटडोर टीम में शामिल हुई। उन्होंने '03 में बोर्ड की बैठकों में भाग लेना शुरू किया और फिर '04 में बोर्ड की सदस्य बन गईं। '04 में उन्हें न्यूकमर ऑफ द ईयर चुना गया। वह पांच साल तक बोर्ड में रहीं (सदस्य एट-लार्ज, दो साल के लिए संचार अधिकारी, अध्यक्ष, तत्काल पूर्व-राष्ट्रपति)। कोलीन ने 2005 के अंत तक कई टीमों और टूर्नामेंटों में खेलना जारी रखा, जब उन्हें एक चोट का सामना करना पड़ा जिससे उन्हें अपनी खिलाड़ी किट को दूर करना पड़ा। वह इसे छोड़ नहीं सकती थी और वास्तव में उस परिवार को महत्व देती थी जिसे एफटीएससी ने प्रदान किया था, जो दोस्ती बनाई गई थी, और वह देखना चाहती थी कि यह और अधिक महिलाओं के लिए हो। नतीजतन, उसने एक दूसरी महिला टीम ("अर्लिंग्टन फेड") शुरू की और कुछ वर्षों के लिए उस टीम का प्रबंधन किया और साथ ही यूएसएसएफ प्रमाणित रेफरी भी बन गई। जैसे-जैसे महिला टीमों में रुचि बनी रही, उसने रुचि रखने वालों के लिए जानकारी एकत्र की और WAWSL ("द फेड") में एक और टीम में प्रवेश किया और उस टीम को प्रबंधित करने में मदद करने के लिए कुछ महिलाओं के साथ काम किया। उसने हर साल तुर्की बाउल और आरबीसी में और 2009 के आईजीएलएफए विश्व चैंपियनशिप में भी अंपायरिंग शुरू की। फिर 2010 में उन्होंने चौथी महिला टीम, विक्टोरियस सीक्रेट की शुरुआत की और अपने पहले सीज़न के साथ उस टीम का प्रबंधन करने के लिए एलिसन सैमुअल्स और बेथ एरोनसन को टैप किया। उसी वर्ष, उन्हें बोर्ड से हमारा पहला महिला टूर्नामेंट (विमेंस विंटर रैप-अप इंडोर कप) शुरू करने की मंजूरी मिली, जिसमें 8 टीमें थीं। अपने दूसरे वर्ष में टूर्नामेंट में 14 टीमें थीं और बढ़ती रही। 2011 के पतन में, उसने हमारी पांचवीं महिला टीम शुरू की, और पहली महिला 30 से अधिक टीम ("विंटेज फेड")। वह क्लब के साथ हमारी किसी भी टीम में शामिल होने के इच्छुक किसी भी महिला के लिए वेबसाइट पर संपर्क के रूप में काम करना जारी रखती है।

 

निक नेपोलिटानो

 

 

 

2007

डेविड वोसो

वेंडी चुन-हून

2006

लेस्ली एंगेलिंग

डैन व्हाइट

2005

जेम्स "जेसी" कमिंग्स - जेसी फेडरल ट्राएंगल्स सॉकर क्लब के संस्थापक थे। डीसी स्पोर्ट्स एसोसिएशन ने डीसी स्पोर्ट्स की छतरी के नीचे एक समलैंगिक फुटबॉल टीम शुरू करने के लिए उनसे संपर्क किया था। जेसी एक लंबे समय के खिलाड़ी थे (1960 के दशक के उत्तरार्ध से!) और द फेड की स्थापना से पहले विभिन्न मुख्यधारा के फुटबॉल संगठनों में एक प्रशासक थे। उन्होंने क्लब के पहले अध्यक्ष के रूप में कार्य किया। उनके पास एलजीबीटी राइट्स के लिए वाशिंगटन पर 1993 मार्च के संयोजन में एक टूर्नामेंट की मेजबानी करने का विचार था और इस आयोजन को आयोजित करने में मदद की। उन्होंने हमारे पहले लोगो को डिजाइन करने और फिर अपने कुछ संपर्कों का उपयोग करके 1997 के आईजीएलएफए विश्व चैंपियनशिप टूर्नामेंट के लिए लोगो को पेशेवर रूप से डिजाइन करने के बीच कई वर्षों तक हमारी दृश्य पहचान बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। वह डिजाइन हमारा दूसरा लोगो बन गया। जेसी 1997 के आईजीएलएफए विश्व चैंपियनशिप के लिए मेजबान समिति के सदस्य थे। उन्होंने अध्यक्ष सहित IGLFA के साथ विभिन्न प्रकार के बोर्ड पदों पर भी कार्य किया। वह IGLFA हॉल ऑफ फ़ेम के साथ-साथ टीम DC के हॉल ऑफ़ चैंपियंस के सदस्य हैं। चूंकि घुटने की चोटों ने उन्हें अपने खिलाड़ी के जूते टांगने के लिए मजबूर किया, इसलिए उन्होंने उन्हें सीटी और रेफरी बैज के लिए बदल दिया। वह कई वर्षों से विभिन्न एफटीएससी आयोजनों और टूर्नामेंटों के लिए एक दिग्गज अधिकारी रहे हैं।

एंडी सिल्विया

एंडी सिल्विया, पहली बार 1998 में एक उत्साही पिक-अप खिलाड़ी के रूप में क्लब में शामिल हुए और एक रिक्त संचार अधिकारी पद को भरने के लिए जल्दी से बोर्ड में नियुक्त किया गया। उन्होंने 2001 में "फेड्स" के अध्यक्ष बनने तक संचार अधिकारी के रूप में कार्य किया और 2003 में टीमडीसी बोर्ड में सेवा की। एंडी ने सिडनी में गे गेम्स के लिए टीमडीसी 2002 के लिए "फेड्स" संपर्क के रूप में भी काम किया और आउटगेम्स के संपर्क के रूप में भी काम किया। 2006.

वर्षों से एंडी का मुख्य फोकस क्षेत्रीय, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों में यात्रा करने वाली टीमों का आयोजन करना था। उन्होंने 8 आईजीएलएफए टूर्नामेंट (फीट लॉडरडेल 1999, कोलोन 2000, लंदन 2001, बोस्टन 2003, सैन फ्रांसिस्को 2004 - चौथा स्थान, कोपेनहेगन 2005 और ब्यूनस आयर्स 2007 सहित कम से कम 8 देशों में 11 अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में खेलने वाली यात्रा टीमों के आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। ), 1 गे गेम्स (सिडनी 2002), 1 आउटगेम्स (मॉन्ट्रियल 2006 - गोल्ड मेडल) और 1 यूरोगेम (बार्सिलोना - 2007 - केवल अमेरिकी टीम ने भाग लेने की अनुमति दी)। क्षेत्रीय टूर्नामेंटों में फिली कद्दू पैच 1998 और 2002, न्यूयॉर्क इंडोर क्लासिक 1998-2013, 2012 में लिबर्टी बेल क्लासिक और एक अल्टांटा आर्मरी क्लासिक में संगठन और भागीदारी शामिल थी।

लेस्ली एंगेलिंग के साथ, एंडी ने रेहोबोथ बीच क्लासिक के लिए एक नए प्रारूप को अनुकूलित किया, इसे 90 के दशक के अंत में एक मेन्स टूर्नामेंट से बदलकर वर्तमान कोएड प्रारूप में बदल दिया, जो आज भी उपयोग किया जाता है। आरबीसी के लिए एंडी की प्रतिबद्धता जारी है क्योंकि उन्होंने 2013 में कोलीन लॉली के साथ समिति के अध्यक्ष के रूप में काम किया था और उन्होंने आरबीसी को शुरू करने के बाद से कभी नहीं छोड़ा।

एंडी लीग में भी एक मजबूत आस्तिक थे, उन्होंने 1998 से 2013 तक मोंटगोमरी काउंटी लीग (एमसीआरडीएल) में खेला। उन्होंने 2008 में डी लिस्टर्स नामक एक नई पुरुषों की एमसीआरडीएल लीग टीम का गठन किया, जिसने अपने पहले सीज़न और बाद के दो सीज़न में अपना डिवीजन जीता। D लिस्टर्स लगातार अपने ब्रैकेट के शीर्ष पर समाप्त होता है, MCRDL ग्रीष्मकालीन टूर्नामेंट में D लिस्टर्स 2011 में दूसरे स्थान पर, चौथे स्थान पर 2012 में समाप्त हुआ और अंत में 2013 में पहला स्थान प्राप्त किया। D लिस्टर्स 2013 के पतन में जिला खेलों में चले गए और समाप्त हो गए लीग के पहले सीज़न में दूसरा स्थान, 6 एफटीएससी भाग लेने वाली पुरुषों की टीमों में सबसे अधिक। कोएड की ओर से एंडी ने एफटीएससी की सबसे लंबे समय तक लगातार चलने वाली एफटीएससी लीग टीम के गठन के साथ लेस्ली एंगेलिंग की सहायता की, जिसे "फेड्स कोएड / डीसी फेड" कहा जाता है, रोस्टर ने एफटीएससी के इतिहास में कुछ सबसे प्रभावशाली महिलाओं को एक साथ लाया, जिसमें दो एफटीएससी हॉल ऑफ फेमर वेंडी चुन- हून, मेलानी लिलिस्टन और कोलीन लैली।

संचार अधिकारी के रूप में एंडी ने कई योगदान दिए और "संघीय पर्यवेक्षक" के कई वर्षों तक संपादक के रूप में कार्य किया।

 

 

न्यूकमर ऑफ द ईयर

यह पुरस्कार एक नए सदस्य को दिया जाता है जिसने मैदान पर और बाहर अपने योगदान के माध्यम से क्लब पर एक बड़ी छाप छोड़ी है।

2018- मा कीफर और रयान मैकगायर

2017 - क्रिस कोएनिग और नादिया शेबारो

2016 - ब्रायन कोर्गियाटा

2015 - एमी फॉनटेन और मार्क समरसाइड

2014 - अमांडा लिंडेकर और जेसन वीवर

2013 - कारा मौलदीन और ब्लेक जेली

2012 - अमांडा हैकेट और केनेथ ड्यूरिलि

2011 - अमांडा कोस्लो और एलेक्स बुस्टामांटे

2010 - बेन केलर और एलिसन सैमुअल्स

2009 - जोआओ फ्रीटासो

2008 - अमांडा पायरोन और ज़ैच स्ट्रॉसो

2007 - डेनिस फिश और एशले स्मिथ

2006 - अल्मा टोनू

2005 - लिसा मोट्टेटा

2004 - कोलीन लल्ली